RJD को लगा फिर एक बड़ा झटका, पूर्व DGP ने राजद से दिया इस्तीफा

Patna: तमिलनाडु के पूर्व आईपीएस अधिकारी करुणा सागर जो बिहार के निवासी हैं और पिछले साल RJD में शामिल हो गए थे अब बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

सागर ने अप्रैल 2023 में तमिलनाडु में पुलिस महानिदेशक के पद से सेवानिवृत्त होकर बाद में राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए थे.

उन्होंने कांग्रेस में शामिल होते समय बिहार के एआईसीसी प्रभारी मोहन प्रकाश के साथ पार्टी मुख्यालय में उपस्थिति बनाई. मोहन प्रकाश ने बताया कि सागर देश के माने-माने आईपीएस अधिकारी हैं और उन्हें 2006 में राष्ट्रपति से पुलिस पदक मिला था. उनका बिहार से सम्बंध बना हुआ है और वे समाज में भी गहरे जुड़े हुए हैं.

उन्होंने अपने जीवन में सदैव सामाजिक सरोकार की भूमिका निभाई है और आज वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं. उनकी पत्नी अंजू जी भी उनके साथ हैं और हम कांग्रेस परिवार में उनका स्वागत करते हैं.

RJD News: करुणा सागर ने बताया कांग्रेस ज्वाइन करने का करण

करुणा सागर ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस से जुड़ने की वजह को लेकर कहा कि हाल के दिनों में जिस तरह से राजनीति हो रही है उन्होंने मणिपुर की घटनाएं देखीं और दिल्ली में जंतर-मंतर पर महिला पहलवानों के साथ हुए हादसे को भी देखा है. इसके अलावा वे कांग्रेस पार्टी की लड़ाई में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी भूमिका को निभाने की उत्सुकता से देख रहे हैं.

“बिहार में कांग्रेस को करूंगा मजबूत”

आज मेरा पार्टी में इतने प्यार से स्वागत करने के लिए अखिलेश जी आपका बहुत शुक्रिया. मैं पूरी कोशिश करूँगा कि हम साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी को बिहार में और भी मजबूत करें ताकि हम अपने प्रदेश को तरक्की की राह पर ला सकें.

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.