RS Poll के लिए प्रदीप वर्मा और सरफराज अहमद ने भरा नामांकन पत्र

रांची: Rajya Sabha Election (RS Poll) के लिए बीजेपी के उम्मीदवार प्रदीप वर्मा ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

RS Poll: एनडीए के सभी विधायक प्रस्तावक बने

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष बालमुकुंद सहाय सहित पार्टी के तमाम विधायक और नेता मौजूद रहें. विधानसभा के प्रभारी सचिव सह राज्यसभा चुनाव के निर्वाची पदाधिकारी सैयद जावेद हैदर के सामने उन्होंने दो सेट में नामांकन दाखिल किया. एनडीए के सभी विधायक प्रस्तावक बने.

वहीं गांडेय के पूर्व विधायक जेएमएम प्रत्याशी डॉ सरफराज अहमद ने भी अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है.

यह भी पढ़े: मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में गोलीबारी

नामांकन दाखिल करने के बाद डॉ प्रदीप वर्मा ने कहा कि भारत की सबसे बड़ी पंचायत में झारखंड की जनता का आवाज बनने का प्रयास करूंगा. अगर ऐसा कर पाता हूं तो पार्टी ने मुझ पर दिखाया है, वह सच साबित होगा। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया.

मैं झारखंड की पहले भी सेवा की है आने वाले दिनों में भी सेवा करूंगा: डॉ सरफराज अहमद

नामांकन कर निकले डॉ सरफराज अहमद ने कहा कि मैं चंपाई सोरेन, हेमंत सोरेन सहित गठबंधन के सभी साथियों को धन्यवाद देता हूं. मैं झारखंड की पहले भी सेवा की है आने वाले दिनों में भी सेवा करूंगा.

Rajya Sabha Election के लिए 4 मार्च 2024 को अधिसूचना जारी की गई थी. 21 मार्च 2024 को जरूरत पड़ी, तो इन दो सीटों के लिए सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा. उसी दिन शाम 5 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. 23 मार्च तक Rajya Sabha Election की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़े: मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में गोलीबारी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.