फर्जी अधिकारी बनकर साइबर ठग गिरोह का उद्भेदन, 6 साइबर ठग गिरफ्तार

Sahebganj News: साहेबगंज जिले के बरहड़वा थाना पुलिस ने फर्जी बैंक अधिकारी, कृषि पदाधिकारी बनकर कृषि अनुदान देने, कस्टमर केयर पदाधिकारी बनकर साइबर ठगी करने के गिरोह का उद्भेदन किया है। बरहड़वा थाना परिसर में एसडीपीओ मंगल सिंह जामुदा ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने साइबर अपराध के मामले में छह आरोपियों को गिरफतार किया है।

पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से सात पीस ओप्पो व वीवो कंपनी का स्मार्टफोन, छह पीस डेबिट कार्ड, 2100 रुपए कैश बरामद किया है। एसडीपीओ ने बताया कि बरहड़वा के कालीतल्ला के शहनवाज शेख ने बरहड़वा थाना में साइबर अपराध का केस दर्ज कराया था कि बरहड़वा के झिटकिटिया प्रोफेसर कॉलोनी के पवन रमानी, शेखर रमानी व अन्य सात के द्वारा सीएसपी के माध्यम से अवैध पैसे की निकासी की जा रही है।

बरहड़वा इंस्पेक्टर सुधीर कुमार पोद्दार के नेतृत्व में नौ लोगों पर केस दर्ज कर पुलिस टीम ने अनुसंधान में लिया गया. सभी फर्जी बैंक अधिकारी, कृषि पदाधिकारी बनकर कृषि अनुदान देने, कस्टमर केयर पदाधिकारी बनकर साइबर ठगी किया जा रहा है। पुलिस टीम ने बरहड़वा के पवन रमानी, शेखर रमानी, नीरज कुमार, पप्पू कुमार, अमित कुमार व एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। तीन आरोपी फरार है। इसमें तीनपहाड़ के कंचन कुमार नामक व्यक्ति मास्टरमाइंड है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है।

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.