सलमान खान का ‘Singham Again’ में कैमियो: बड़ा क्रॉसओवर

सलमान खान की एंट्री रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म Singham Again में हो चुकी है, जो दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

हाल ही की रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि सलमान खान इस फिल्म में एक खास कैमियो करते नजर आएंगे। सलमान खान, जो इन दिनों अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने सिंघम अगेन के लिए रोहित शेट्टी और अजय देवगन के कहने पर एक दिन का समय दिया है।

Singham Again: चुलबुल पांडे का रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में आगमन

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अगले 10 दिनों में सलमान खान अपना कैमियो शूट करेंगे। सूत्रों का कहना है कि सलमान खान, चुलबुल पांडे के किरदार में अजय देवगन के बाजीराव सिंघम से मिलेंगे, जो अब तक के सबसे बड़े क्रॉसओवर में से एक होने वाला है। इस मुलाकात को फैंस काफी समय से देखने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, सलमान का रोल छोटा होगा, लेकिन उनका और अजय का एक ही फ्रेम में आना दर्शकों के लिए बड़ा आकर्षण साबित होगा।

Singham Again: दिवाली पर होगा सलमान और अजय का बहुप्रतीक्षित मिलन

फिल्म में सलमान के अलावा अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे, जिनके किरदारों का रोल थोड़ा विस्तारित होगा। लेकिन सलमान खान का कैमियो छोटा होते हुए भी काफी प्रभावशाली होने की उम्मीद है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में चुलबुल पांडे की यह पहली झलक होगी, लेकिन सूत्रों के मुताबिक भविष्य में उनके किरदार को और विस्तार दिया जा सकता है।

सलमान का छोटा मगर प्रभावशाली कैमियो

सलमान खान ने इस खास सहयोग को लेकर कहा कि यह उनके लिए अजय देवगन और रोहित शेट्टी की दोस्ती की वजह से संभव हो पाया है। उन्होंने बताया कि वे इस कैमियो के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि यह उनके दोनों भाइयों के कहने पर हो रहा है। सिंघम अगेन 1 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है, और इसके साथ बॉलीवुड में सबसे बड़े क्रॉसओवर का दर्शकों को इंतजार रहेगा।

यह भी पढ़े: सुनारों के घर में डकैती करने वाला गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *