Sanjay Raut का BJP पर हमला, ED सबूत नहीं दे पा रही, हेमंत सोरेन और केजरीवाल बेकसूर

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत मिलने पर शिवसेना UBT के राज्यसभा सांसद Sanjay Raut ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय कोर्ट में सबूत पेश करने में असमर्थ है और यह एजेंसी अब मोदी और शाह की प्राइवेट एजेंसी बनकर रह गई है जो उनके इशारे पर जांच करती है. राउत ने यह भी आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन के मामले में भी ऐसा ही हुआ है.

संजय राउत ने कहा कि केजरीवाल भी निर्दोष हैं और उन्होंने अपने मामले का जिक्र करते हुए कहा कि अनिल देशमुख भी निर्दोष हैं. उनके अनुसार कोर्ट भी मान रही है कि ED की कार्रवाई लोगों को परेशान करने के लिए की जा रही है. राउत ने दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को भी निर्दोष बताया.

यह भी पढ़े: बंगाल ट्रेन दुर्घटना को लेकर INDIA ब्लॉक ने सरकार की आलोचना की: ‘केवल चुनावों की चिंता है’

राउत ने कहा “इस देश की एजेंसियाँ अब मोदी और शाह की प्राइवेट एजेंसी बन गई हैं. उनके इशारे पर ही सारी जांचें हो रही हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण हेमंत सोरेन का मामला है जिसमें ED सबूत पेश नहीं कर पाई.” उन्होंने कहा कि यह सिर्फ हेमंत सोरेन या अरविंद केजरीवाल का मामला नहीं है बल्कि कई निर्दोष नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.

राउत ने जोर देकर कहा कि यह सब राजनीतिक प्रतिशोध के तहत हो रहा है और ED की कार्रवाइयाँ सिर्फ परेशान करने के उद्देश्य से की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के कृत्य लोकतंत्र के लिए खतरा हैं और इससे आम जनता का विश्वास सरकारी एजेंसियों पर से उठ सकता है. राउत का यह बयान उनके पार्टी समर्थकों और अन्य विपक्षी दलों में गूंजने वाला है जो BJP के खिलाफ आवाज उठाने का एक और मौका प्रदान करेगा.

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.