Saryu Roy झारखंड में नया राजनीतिक मोर्चा बनाने की कोशिश में जुटे हैं

रांची – जमशेदपुर पूर्व से विधायक Saryu Roy झारखंड में नया राजनीतिक विकल्प बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

उन्होंने अपनी पार्टी भारतीय जनतांत्रिक मोर्चा (बीजेएम) के माध्यम से जनता दल (यूनाइटेड) के साथ गठबंधन को अंतिम रूप दे दिया है।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जो उनके पूर्व सहपाठी भी हैं, से मुलाकात के बाद राय ने अपनी राजनीतिक गतिविधियों को तेज कर दिया है।

झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी में वे नया राजनीतिक मोर्चा बनाने में सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने भाजपा के बागी और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और उनके बेटे पूर्व केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा से मुलाकात की। इस घटनाक्रम को नए राजनीतिक परिदृश्य के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

यशवंत सिन्हा वर्तमान में बंगाल से राज्यसभा सांसद हैं और टीएमसी से जुड़े हैं। राय ने झारखंड के पूर्व मंत्री गिरिनाथ सिंह से भी मुलाकात की, जिसमें संभावित सहयोग का सुझाव दिया गया। इसके अलावा, Saryu Roy ने हाल ही में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात की।

बिहार और झारखंड की राजनीति में सक्रिय Saryu Roy आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि कोई बड़ा राजनीतिक कदम उठाया जा सकता है, जिसका संभावित रूप से महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ सकता है।

यह भी पढ़े: Arvind Kejriwal का जेल में कम हुआ वजन, तिहाड़ ने भी माना, मेडिकल रिपोर्ट पर आप ने दिया जवाब

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.