‘Savarkar’ ने दूसरे दिन दिखाया बॉक्स ऑफिस पर कमाल

रणदीप हुड्डा एवं अंकिता लोखंडे की ‘स्वातंत्र्य वीर Savarkar’ एवं कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी पहली मूवी ‘मडगांव एक्सप्रेस’ दोनों ही ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद से भी काम कलेक्शन किया था.

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’की स्टोरी एवं स्टार कास्ट लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोगों के बीच मूवी को लेकर जबरदस्त माहौल देखने को मिल रहा है. वही इस मूवी की स्टोरी भी बहुत दमदार है. मूवी ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’एक बायोपिक है. रणदीप हुड्डा की इस मूवी का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है.

‘स्वातंत्र्य वीर Savarkar’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल

रणदीप हुड्डा एवं अंकिता लोखंडे की मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं की थी. इस मूवी ने ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ की कमाई की थी. वही ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ने रिलीज के बाद दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ गई है. इस फिल्म ने दूसरे दिन 2.25 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है. हर बढ़ाते दिन के साथ इसकी कमाई मैं भी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

फिल्म स्वतंत्रता सेनानी वीर Savarkar की है कहानी

यह मूवी ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है. ज्ञात हो कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’का निर्देशन रणदीप हुड्डा द्वारा एवं जी स्टूडियो आनंद पंडित, योगेश राहर एवं संदीप सिंह द्वारा निर्मित है. इस मूवी में रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे एवं अमित सियाल लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

यह है अभिनेता रणदीप हुड्डा

इस मूवी के जरिए रणदीप हुड्डा ने अपना पहला कदम डायरेक्शन में रख दिया है. इस बायोपिक से दर्शकों की काफी उम्मीदें थी. ज्ञात होगी रणदीप हुड्डा की यह फिल्म लगभग 20 से 25 करोड़ के बजट में बनी है. वही मूवी में रणदीप हुड्डा की जबरदस्त एक्टिंग की दर्शन जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.