ब्लॉकबस्टर बनने के करीब Shaitaan

Ranchi: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म Shaitaan को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

कमाई का आंकड़ा तो यही बता रहा है की शैतान पहला सप्ताह पूरा होने से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा छुने जा रही है। केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बुधवार को 70 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया। रिलीज डेट के पश्चात शुरुआती तीन दिनों में ही शैतान ने 52 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। तो चलिए देखते हैं फिल्म की कमाई का अभी तक का ग्राफ और बुधवार को फिल्म ने टोटल कितना कलेक्शन अभी तक कर लिया है।

Shaitaan: किसी रोज किया सबसे ज्यादा कमाई

रिलीज वाले दिन फिल्म ने 14 करोड़ 75 लख रुपए का कमाई किया था, दूसरे रोज ही 27 प्रतिशत की दमदार छलांग के साथ फिल्म ने 18 करोड़ 75 लख रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म ने रिलीज के पश्चात पहले रविवार को 20 करोड़ 50 लख रुपए का कमाई किया, जो की इसका सिंगल डे में अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन है। रविवार के बाद कमाई में गिरावट आने लगी।

100 करोड़ के करीब Shaitaan

सोमवार को इस फिल्म ने 7 करोड़ 25 लख रुपए का कलेक्शन किया, और मंगलवार को फिल्म ने 6 करोड़ 50 लख रुपए बटोरे। फिल्मों की कमाई के आंकड़े जारी करने वाले वेबसाइट ने अपनी एक खबर में बताया कि बुधवार को फिल्म अभी तक कुल 4 करोड़ 1 लख रुपए का बिजनेस कर चुका है।

मतलब खबर लिखे जाने तक फिल्म का कल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71 करोड़ 76 लख रुपए हो गया है। हालांकि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने के बहुत नजदीक है।

यह भी पढ़े: झारखंड में नाबालिगों ने दो लड़कियों से किया Gang Rape

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.