सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा हुई Box Office पर फेल

Ranchi: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन थ्रिलर मूवी योद्धा की Box Office पर धीमी शुरुआत हुई थी परंतु अब इसकी बॉक्स ऑफिस पर हाल और भी बुरी नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरी और ‘योद्धा’ के साथ सिनेमाघर में रिलीज हुई ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’की कमाई दिन प्रतिदिन कम होती जा रही है. शुरुआती दिनों से ही मूवी करोड़ के बजाय लाखों में कलेक्शन कर रही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी योद्धा शुरू से ही बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डिजिट में ही कमाई कर रही है. ओपनिंग डे पर मूवी का खाता 4.1 करोड रुपए से खुला था. मूवी के दूसरे दिन 5.75 करोड़, तीसरे दिन 7 करोड़ और चौथे दिन 2.15 करोड़ का कुल कलेक्शन किया था. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार योद्धा पूरे देश में पांचवें दिन केवल 2.30 करोड़ का बिजनेस कर पाई. देशभर में अब तक मूवी का कुल कलेक्शन 21.30 करोड़ हुआ है.

Box Office पर फेल हुई ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’

Box Office पर अदा शर्मा की ‘बस्तर-द नक्सल स्टोरी’ के हाल सबसे बुरे हैं. बहुत ही काम कलेक्शन के साथ मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. सूत्रों के मुताबिक पहले दिन 40 लाख रुपए, 75 लाख दूसरे दिन, तीसरे दिन 85 लाख एवं चौथे दिन 25 लख रुपए की कुल कमाई हुई. इसके साथ ही पांचवें दिन फिल्म केवल 21 लख रुपए का कुल बिजनेस कर पाई है. इसी तरह अदा शर्मा की मूवी का कुल कलेक्शन अब तक 2.46 करोड रुपए हुआ है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी योद्धा का निर्देशन पुष्कर ओझा एवं सागर आम्ब्रे ने किया है. यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसमें दिशा पाटनी, तनुज विरवानी और राशि खन्ना ने अहम भूमिका निभाई है. मूवी को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. वही इस फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन है. मूवी के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह है.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.