Amit Shah से मिले सपा नेता Narad Rai, बीजेपी में शामिल होने के संकेत

बलिया: समाजवादी पार्टी के लिए एक झटका, उसके नेता और पूर्व मंत्री Narad Rai ने संकेत दिया कि वह भाजपा में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा की।

उन्होंने शाह के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें एसबीएसपी नेता ओम प्रकाश राजभर भी नजर आ रहे हैं। एसबीएसपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर के अनुसार, राय ने सोमवार को वाराणसी में शाह से मुलाकात की थी।

“दुनिया में भारत को गौरवान्वित करने वाले माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और भारत के यशस्वी गृह मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के संकल्प का अनुसरण करते हुए समाज के अंतिम पंक्ति में रहने वाले गरीबों को सशक्त बनाने की सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मजबूत करूंगा राजनीति के चाणक्य, माननीय अमित शाह जी, जय जय श्री राम, ”राय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा।

सोमवार को खोरी पाकड़ गांव में एक बैठक में, रेड ने आरोप लगाया था कि उन्हें सपा उम्मीदवार सनातन पांडे के पक्ष में एक रैली में अपमानित किया गया था क्योंकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनका नाम नहीं लिया था, जबकि वह मंच पर मौजूद थे।

बैठक में उन्होंने साइकिल (सपा का चुनाव चिह्न) पर ‘ताला’ लगाने के लिए समर्थन मांगा था। बलिया में सातवें चरण में एक जून को मतदान होगा। बीजेपी ने इस सीट से नीरज शेखर को मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ी: Hamas ने Israel को निशाना बनाकर ‘बड़ा मिसाइल हमला’ किया

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.