Sunita Kejriwal ने AAP विधायकों के लिए दिल्ली सीएम का संदेश पढ़ा

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी Sunita Kejriwal ने AAP विधायकों के लिए दिल्ली सीएम का संदेश पढ़ा ने गुरुवार 4 अप्रैल को एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस की और जेल में बंद मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ा।

रोजाना अपने क्षेत्रों का दौरा करे: Sunita Kejriwal

सुनीता केजरीवाल ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जेल से अपने संदेश में आप विधायकों से रोजाना अपने क्षेत्रों का दौरा करने और यह सुनिश्चित करने को कहा है कि लोगों को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े।

“अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों को एक संदेश भेजा है: ‘सिर्फ इसलिए कि मैं जेल में हूं, दिल्ली के लोगों को किसी भी तरह से परेशानी नहीं होनी चाहिए। प्रत्येक विधायक को हर दिन अपने क्षेत्र का दौरा करना चाहिए और लोगों की समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए और उन्हें हल करना चाहिए’… , “सुनीता केजरीवाल ने कहा।

यह प्रेस कॉन्फ्रेंस आप सांसद संजय सिंह के छह महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आने और बाद में राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास पर सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के एक दिन बाद आई है।

अरविंद केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत के तहत तिहाड़ जेल में बंद

दिल्ली की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए अरविंद केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत के तहत तिहाड़ जेल में बंद हैं।

विशेष रूप से, केजरीवाल की पत्नी सुनीता, जो अपने पति के सत्ता में रहने के दौरान राजनीति से दूर रहीं, हाल के दिनों में तीन भावुक वीडियो बयान जारी कर चुकी हैं।

29 मार्च को आखिरी वीडियो संदेश में, सुनीता केजरीवाल ने ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान की घोषणा की, और लोगों से अपने पति का समर्थन करने का आग्रह किया।

एक डिजिटल मीडिया ब्रीफिंग में, सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके पति ने देश में “सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों” को चुनौती दी है और लोगों से अपने आशीर्वाद और प्रार्थना के माध्यम से उनका समर्थन करने को कहा है।

व्हाट्सएप नंबर किया जारी

दो व्हाट्सएप नंबर – 8297324624 और 9700297002 जारी करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि लोग अपना आशीर्वाद, प्रार्थना या कोई अन्य संदेश आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक को भेज सकते हैं और वह उन्हें बताएंगी।

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.