Taj Hotel नई लग्जरी प्रॉपर्टी के साथ रांची में प्रवेश करेगा

रांची – आईएचसीएल ने झारखंड की राजधानी रांची में भी एक भव्य Taj Hotel खोलने की अपनी विस्तृत योजना का खुलासा किया है, जिससे झारखंड की तेजी से बढ़ती राजधानी में कंपनी का पहला कदम होगा।

झारखंड सरकार से अधिग्रहित छह एकड़ भूमि का उपयोग परियोजना के विकास के लिए किया जाएगा। दूसरी ओर, आईएचसीएल के प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ​​ने अपनी कंपनी के रणनीतिक विस्तार और देश के विभिन्न हिस्सों में इसकी बढ़ती उपस्थिति पर उत्साह व्यक्त किया है।

उन्होंने विशेष रूप से वाणिज्य, उद्योग और संस्कृति के लिए एक विकासशील केंद्र के रूप में रांची की क्षमता पर जोर दिया और कहा कि राज्य की राजधानी में निवेशकों की बढ़ती रुचि देखने को मिलेगी।

योजनाओं के अनुसार, नया होटल धुर्वा में स्थित होगा, जहां से अच्छी पहुंच और दृश्यता है। आगंतुकों के लिए समकालीन सुविधाओं के साथ 200 शानदार ढंग से सुसज्जित कमरे होंगे। साइट पर सभी प्रकार की सभाओं को समायोजित करने के लिए बड़े भोज स्थान होंगे।

रांची में बनने वाले इस होटल में विभिन्न प्रकार के खाने-पीने के विकल्प उपलब्ध होंगे। सूत्रों ने बताया कि होटल का उद्देश्य आगंतुकों को आराम करने और तरोताजा होने के लिए अत्याधुनिक वेलनेस सेंटर उपलब्ध कराना है। पर्यवेक्षकों ने बताया कि कोर कैपिटल एरिया में स्थित होने के कारण यह महत्वपूर्ण सरकारी एजेंसियों और कंपनी मुख्यालयों के करीब है।

यह भी पढ़े: Saryu Roy झारखंड में नया राजनीतिक मोर्चा बनाने की कोशिश में जुटे हैं

श्री चटवाल ​​ने कहा कि यह पहल रांची के निरंतर स्मार्ट सिटी परिवर्तन के अनुरूप है। इस विस्तार के साथ, IHCL के पास अब झारखंड में कुल छह संपत्तियां होंगी – जिनमें से एक का अभी विकास किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि विकासशील बाजारों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए IHCL का समर्पण इस परियोजना से प्रदर्शित होता है।

IHCL की पसंद काफी हद तक रांची के बढ़ते बुनियादी ढांचे और हाल के दिनों में आर्थिक अवसरों से प्रभावित थी, जिसने निवेशकों के बीच काफी रुचि पैदा की है।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नया ताज होटल पर्यटन को बढ़ाएगा और शहर के आतिथ्य उद्योग को मजबूत करेगा।

यह भी पढ़े: Arvind Kejriwal का जेल में कम हुआ वजन, तिहाड़ ने भी माना, मेडिकल रिपोर्ट पर आप ने दिया जवाब

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.