Purnia में दिनदहाड़े तनिष्क शोरूम में हुई डकैती, 2 करोड़ से ज्यादा के जेवरात हुए चोरी

बिहार के Purnia में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां दिनदहाड़े तनिष्क ज्वेलरी शोरूम में चार बदमाशों ने हथियार के बल पर करोड़ों की लूट को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार इस डकैती में बदमाशों ने लगभग 2 करोड़ से ज्यादा के जेवरात लूटे हैं.

Purnia News: दिनदहाड़े दिया घटना को अंजाम

घटना शुक्रवार को दोपहर 12 बजे की है जब चारों अपराधी बाइक पर सवार होकर शोरूम पहुंचे. हथियारों से लैस इन बदमाशों ने शोरूम के कर्मियों को डराते हुए किनारे खड़ा कर दिया और महंगे जेवरात लूटकर फरार हो गए. अपराधियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भागने के दौरान एक बाइक सवार अपराधी का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गया. जल्दी में वह अपराधी वहां से भाग निकला परंतु उसका पिस्टल सड़क पर गिर गया जिसे एक टोटो चालक ने उठा लिया और वह भी भाग गया.

Purnia News: मौके पर घटनास्थल पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा और अन्य वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. एफएसएल की टीम भी वहां पहुंची और जांच शुरू की. शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है, जिसमें पूरी घटना कैद हो गई है. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश शोरूम के कर्मियों को हथियार का भय दिखाकर किनारे खड़े करवाते हैं और लूटपाट के बाद बाहर भाग जाते हैं.

यह भी पढ़े: Arvind Kejriwal का जेल में कम हुआ वजन, तिहाड़ ने भी माना, मेडिकल रिपोर्ट पर आप ने दिया जवाब

सीसीटीवी फुटेज में सामने आई पूरी घटना

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक बदमाश के हाथ में एक थैला है जिसमें लूटे गए जेवरात भरे हुए हैं. पुलिस फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास कर रही है. पूर्णिया की यह घटना शहर में कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करती है और पुलिस प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती है. अब देखना यह है कि पुलिस कब तक इन अपराधियों को गिरफ्तार कर पाती है और लूटे गए जेवरात को बरामद कर पाती है.

यह भी पढ़े: Saryu Roy झारखंड में नया राजनीतिक मोर्चा बनाने की कोशिश में जुटे हैं

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.