भावुक हुए Tejashwi Yadav पीएम मोदी के लिए लिखी ये बात

Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव के बीच दोनों गठबंधन में लगातार जुबानी जंग चालू है। इसी प्रकरण में सोमवार को सारण में आयोजित अपने विभिन्न चुनावी सभाओं के लिए निकलने से पूर्व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से हमला बोला।

ट्विटर पर तेजस्वी यादव ने लिखा की बचपन से सुनते आए हैं कि समाज के बड़े बुजुर्ग ज्ञान ज्ञान और काम की बातें करते हैं, परंतु यहां 74 वर्षीय पीएम बुजुर्ग होने के बावजूद चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे हैं?

Tejashwi Yadav ने रोजगार, नौकरी, शिक्षा को लेकर प्रश्न उठाया

उन्होंने एक बार फिर रोजगार, नौकरी और शिक्षा को लेकर प्रश्न उठाया और अपनी चुनावी सभाओं का हवाला देकर कहा कि हम नई पीढ़ी के लोग केवल रोजगार, नौकरी, शिक्षा चिकित्सा और डेवलपमेंट की सकारात्मक बातें ही कर रहे हैं। वहीं दूसरी और प्रधानमंत्री जी विभाजनकारी, बेर और नफरत को बढ़ावा देने वाली नकारात्मक बातें कह रहे हैं।

प्रधानमंत्री जी को यह बातें शोभा नहीं देती- Tejashwi Yadav

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि यह एक अनुभवी और बुजुर्ग प्रधानमंत्री के गरिमा में पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देती। चुनाव तो आते जाते रहेंगे परंतु इससे समाज व मुल्क की जो हानि होती है उसकी भरपाई करने में सालों लग जाते हैं।

रविवार को तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ गई थी। एक चुनावी सभा से लौटते वक्त पटना एयरपोर्ट से उन्हें व्हीलचेयर पर बाहर आते देखा गया था। परंतु रात भर आराम करने के पश्चात वह सोमवार को एक बार दोबारा चुनाव प्रचार के लिए निकल गए हैं।

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.