Tejashwi Yadav ने दोनों डिप्टी सीएम के नाम लेकर लोगों से कर दी बड़ी अपील

बिहार में बढ़ते अपराधिक मामलों को लेकर नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav सरकार पर काफी आक्रामक दिख रहे हैं। तेजस्वी यादव के साथ ही राजद के अन्य नेता प्रवक्ता भी अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी को लेकर सरकार की कार्यशैली और विधि व्यवस्था पर प्रश्न खड़े कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक दफा फिर से बढ़ती आपराधिक मामलों को लेकर प्रश्न किया और कहा कि बिहार में अनियंत्रित जानलेवा अपराध पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके दो डिप्टी सहायक की छुट्टी उनकी अपराध रोकने की विफलता एवं अक्षमता का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर मंगलवार को दो अलग-अलग पोस्ट किया जिसमें रोहतास के देहरी में मीठापुर गांव की नीतू कुशवाहा की मर्डर और दूसरे में बढ़ती अपराधिक मामलों पर उंगली उठाई है। उन्होंने पोस्ट के जरिए लोगों से अनुरोध किया की बिहारवासी अपने जान माल का रक्षा स्वयं करें।

Tejashwi Yadav ने इन मामलों का किया जिक्र

रोहतास का मामला का हवाला देते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के देहरी में मीठापुर गांव की बेटी नीतू कुशवाहा का अपहरण कर हत्या कर दिया गया। कुछ दिन पूर्व ही नेवी नगर में दूसरी बेटी श्रेया की हत्या कर दी गई।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराध ही निडर घूम रहे हैं। महिलाओं और बेटियों पर सट्टा संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा नहीं बची। सरकार की ओर से कोई संवेदना तक नहीं व्यक्त करता। राज्य में विधि व्यवस्था धराशाई हो चुकी है।

उन्होंने नीतीश सरकार के विरुद्ध आरोप लगाते हुए कहा कि कम को ऐसी घटनाओं से कुछ लेना देना नहीं है। बताएं कि बिहार में हाल के दिनों में नेता प्रतिपक्ष विधि व्यवस्था को लेकर सरकार पर काफी आक्रामक रहे हैं।

राजद ने अपने सभी प्रवक्ताओं और अन्य दूसरे नेताओं के साथ सहयोगी दलों से भी अनुरोध किया है कि वह आपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार के विरुद्ध आवाज बुलंद करते रहे।

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.