Tejashwi Yadav ने एग्जिट पोल से पहले किया बाद दावा

Patna: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई इंडिया गठबंधन की बैठक के पश्चात Tejashwi Yadav ने बताया कि इस बार लोकतंत्र को बचाने के लिए जनता का जो मिजाज था उसके मुताबिक जनता ने इंडिया गठबंधन पर अपना भरोसा बताया है.

गरीबी, महंगाई एवं बेरोजगारी से परेशान जनता ने इस बार एनडीए को वोट की बड़ी चोट दी है. इंडिया गठबंधन पर जनता ने अपना भरोसा जताया है और इंडिया गठबंधन 295 से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतती हुई दिखाई दे रही है.

वहीं दूसरी और तेजस्वी यादव ने उनकी सेहत को लेकर पूछे गए प्रश्न पर बताया कि बेरोजगारी एवं महंगाई के सामने मेरा दर्द कुछ भी नहीं है तेजस्वी लड़ता रहेगा. बिहार में चुनाव के नतीजे पर तेजस्वी यादव ने बताया कि बिहार के नतीजे चौंकाने वाले हैं. इंडिया गठबंधन देश में 295 सीटें जीतेगा. वहीं बिहार में इंडिया गठबंधन को 25 से कम सीट नहीं मिलेगी. तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की जीत रहा है इंडिया जीत रही है जनता. जनता का एग्जिट पोल- 295+

295+ का दवा मल्लिकार्जुन ने भी किया

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन लड़के की आवास पर हुई इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक और इस बैठक के समाप्त होने के पश्चात संयुक्त तौर पर इंडिया गठबंधन के नेता पत्रकारों को संबोधित कर रहे हैं. मल्लिकार्जुन लड़के ने यह दावा किया कि इंडिया गठबंधन 295+सिटी जीत रहा है और यह जनता का सर्वे है. उन्होंने बताया कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

आगे उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के दलों के नेताओं ने आज अनौपचारिक तौर से बैठक कर मतगणना के दिन की तैयारी का जायजा लिया लड़ाई अभी समाप्त नहीं हुई है और सभी दलों के नेता एवं कार्यकर्ता बेहद सतर्क भी हैं.

हमें जनता के एग्जिट पोल पर भरोसा है: Tejashwi Yadav

नई दिल्ली में बैठक से पूर्व तेजस्वी यादव ने पटना के मतदान के पश्चात बताया कि महंगाई एवं रोजगार को लेकर जनता वोट का चोट देगी. सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जनता वोट करेगी. देश के लोकतंत्र की हिफाजत करने के घड़ी है. आगे उन्होंने बताया कि बिहार के लोगों का मन टनाटन है महंगाई एवं बेरोजगारी के खिलाफ वोट होगा. वही एग्जिट पोल को लेकर तेजस्वी यादव ने बताया कि अलग-अलग एग्जिट पोल आ रहे हैं. किस पर विश्वास करें…. हमें जनता पर पूरा विश्वास है.

यह भी पढ़े: ‘इंडिया’ गठबंधन का सबसे बड़ा चेहरा बनकर उभरीं Kalpana Soren

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.