नीतीश कुमार के हाथ में बीजेपी का सिंबल देख Tejashwi Yadav ने उठाए सवाल

Patna: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में हुए रोड शो के बाद बिहार की राजनीति उत्तेजित हो गई है. पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता Tejashwi Yadav ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आलोचना की.

रोड शो में चाचा का चेहरा उतर गया था: Tejashwi Yadav

तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो में उनके चाचा यानी सीएम नीतीश कुमार भी शामिल थे. लेकिन कुछ लोग यह धारणा ले रहे हैं कि रोड शो में चाचा का चेहरा उतर गया था. ऐसा लगा कि उन्हें हाइजैक किया गया है. जब नीतीश कुमार आरजेडी के साथ थे तो उन्होंने कहा था कि जो 14 में आए हैं 24 में जाएंगे. अब उनका भतीजा उसी काम को पूरा करने में लगा हुआ है. तेजस्वी ने कहा कि अंदर से चाचा भी यही चाहते हैं.

पीएम मोदी के पटना में रोड शो के बाद जेडीयू के समर्थकों में भारी मायुशि है: Tejashwi Yadav

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपनी बड़ी बहन एवं पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती के नामांकन में शामिल हो गए. नामांकन के बाद आयोजित सभा में उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. तेजस्वी ने अपने संबोधन में कहा कि नीतीश कुमार के प्रति उनका पूरा सम्मान है और आगे भी रहेगा. मगर पीएम मोदी के पटना में रोड शो के बाद जेडीयू के समर्थकों में भारी मायुशि है.

उन्होंने कहा कि नीतीश भले ही एनडीए में चले गए लेकिन जो काम हमने शुरू किया था भतीजे ने उसका झंडा उठाने का काम किया है. वह मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करके रहेंगे.

Nitish Kumar का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना रोड शो में सीएम नीतीश के बीजेपी का सिंबल पकड़ने पर सियासत में गर्माहट है. नीतीश ने पीएम मोदी के साथ रथ में सवार होकर कुछ देर के लिए बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल अपने हाथ में लिया था. इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

आरजेडी के आधिकारिक हैंडल से इस पर तंज कसते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया गया जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया था. उसमें लिखा था कि दूल्हा बनने की प्लानिंग कर रहे थे और बैंड बाजे वालों ने बारात में लाइट पकड़ा दी.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.