Tejaswi Yadav ने मंच पर कही एक बात,BJP की चुटकी लेते हुए लालू यादव के अंदाज में की बात

Patna: धूप के तेज बीच पूर्व डिप्टी सीएम Tejashwi Yadav ने बरारी के जागेश्वर उच्च विद्यालय के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया.

नौकरी मिलने से फट से शादी हो जाती है: Tejashwi Yadav

उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी तारिक अनवर को वोट देने की अपील की. धूप की तेज किरणों के बीच लालू यादव के अंदाज में बीच-बीच में मजेदार लहजे में भाषण देते हुए उमस भरी गर्मी में सुनने आए लोगों को कुछ देर तक के लिए बांधे रखा. उन्होंने कहा कि नौकरी मिलने से फट से शादी हो जाती है और फसाद करने वालों को जेल की हवा खानी पड़ती है. इसके साथ ही थाने और वकील को भी इस पर चढ़ावा देना पड़ता है.

जिससे किसी लड़की को उस तरह के लड़के से शादी करने की इच्छा नहीं होती. वहीं उनके चाचा नहीं पलटते तो दस लाख रुपये और नौकरी देते हैं.

“लालू नहीं डरे तो उसका बेटा क्या डरेगा,” ऐसे बयान पर लोगों ने जमकर ठहाके लगाए. भाजपा में शामिल होने पर भ्रष्टाचार वाशिंग मशीन में धूल जाता है ऐसे तर्क से उन्होंने लोगों को मनोरंजित किया. इसके साथ ही, ईडी से लालू नहीं डरे तो उसका बेटा क्या डरेगा ऐसे भाषण के अंदाज पर भी लोग ठहाके लगाते दिखे.

15 अगस्त से एक करोड़ नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे: Tejashwi Yadav

गर्मी के कारण सभा स्थल पर भीड़ कम थी. हेलीकॉप्टर के उतरते ही मैदान में भीड़ जुटी. धूप की तपती किरणों के चलते आधे से अधिक मैदान खाली था. लोग मंच के सामने बने टेंट और पेड़ों की छांव में भाषण सुन रहे थे. इसके साथ ही तेजस्वी ने मंच से फिर नौकरी की बात दोहराई. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम 15 अगस्त से एक करोड़ नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे. इसके अलावा रक्षा बंधन पर बहनों को एक लाख रुपये का गिफ्ट भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़े: आजसू कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से हुई जग जाहिर-Amba Prasad

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.