नीट मामले में Tejashwi Yadav का विजय सिन्हा को जवाब, नीतीश कुमार और अमित आनंद कौन, जिन्हें बचाया जा…

Patna: नीट पेपर लीक के मामले में बिहार के डेप्युटी सीएम विजय सिन्हा द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद आरजेडी नेता Tejashwi Yadav ने शुक्रवार को पटना में अपनी प्रतिक्रिया दी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि पेपर लीक की घटनाएं बीजेपी शाषित राज्यों जैसे बिहार, गुजरात और हरियाणा में ही हो रही हैं और पूरे इंडिया अलायंस का मानना है कि नीट पेपर को अविलंब रद्द किया जाना चाहिए.

विजय सिन्हा के आरोपों पर Tejashwi Yadav का पलटवार

तेजस्वी यादव ने विजय सिन्हा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि राज्य और केंद्र दोनों में बीजेपी की सरकार है और जांच एजेंसियां भी उन्हीं की हैं.

उन्होंने कहा “हमारे पीए पीएस किसी को भी बुलाकर पूछताछ कर सकते हैं. विजय सिन्हा द्वारा उठाए गए सवालों पर ईओयू ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है. जब मई में गिरफ्तारी हुई थी तब से ही हमने आवाज उठाई है. जिन लोगों का नाम लिया जा रहा है वे पहले भी जल संसाधन से अर्बन डेवलपमेंट में लाए गए थे. ये लोग असली किंगपिन से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं.”

अमित आनंद और नीतीश कुमार को क्यों बचाया जा रहा?

तेजस्वी यादव ने सवाल किया कि अमित आनंद और नीतीश कुमार को क्यों बचाया जा रहा है. उन्होंने कहा “अगर कोई दोषी है तो उसे बुलाकर पूछताछ करने में क्या समस्या है? हम खुद मुख्यमंत्री से कहते हैं कि जो दोषी है उसे गिरफ्तार करें. ईओयू रिपोर्ट को लेकर उन्हें किसी बात की जानकारी नहीं है लेकिन सच आज नहीं तो कल सामने आ ही जाएगा.”

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

बीजेपी के सत्ता में आने पर ही पेपर लीक होता है: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि जब भी बीजेपी सत्ता में आती है पेपर लीक की घटनाएं होती हैं. उन्होंने कहा “पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद और नीतीश कुमार हैं. जब शिक्षा विभाग की नौकरियां रद्द की गईं तो आरोपी बिना जेल गए बेल पर बाहर आ गए. हमें सबकी जानकारी है देश की जनता जानती है कि जब बीजेपी सत्ता में आती है तब पेपर लीक होता है.”

हर मामले में चुप हैं प्रधानमंत्री’

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री हर मामले में चुप्पी साधे हुए हैं. चाहे ट्रेन हादसा हो या बिहार में पुल गिरना उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसी भी मुद्दे पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर उन्होंने कहा “यह कोर्ट का फैसला है और हम इसका स्वागत करते हैं.

यह भी पढ़े: बंगाल ट्रेन दुर्घटना को लेकर INDIA ब्लॉक ने सरकार की आलोचना की: ‘केवल चुनावों की चिंता है’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.