Tejashwi Yadav का नीतीश पर तीखा वार: ‘कसमों पर अब कोई भरोसा नहीं

आरजेडी नेता Tejashwi Yadav ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कसमों का अब कोई मतलब नहीं रह गया है।

नीतीश जी ने हमारे साथ रहते हुए कई बार कसम खाई: Tejashwi Yadav

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार बार-बार कसम खाकर अपने वादे तोड़ते रहे हैं, चाहे वह आरजेडी के साथ हों या बीजेपी के साथ। उन्होंने कहा, “नीतीश जी ने हमारे साथ रहते हुए कई बार कसम खाई, और जब बीजेपी के साथ गए तब भी। उनकी कसमों पर अब कोई भरोसा नहीं करता। हमने दो बार उन पर दया की, लेकिन दोनों बार उनका वही रूप देखने को मिला। इस बार जनता ने उनके लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं, तो हम लोग कौन होते हैं?”

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी, न केवल हमारे घर पर, बल्कि विधायकों और सदन के सामने भी। इसके बावजूद उनकी सच्चाई सबके सामने है और जनता अब उनके झूठे वादों से तंग आ चुकी है।

आगामी बिहार विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटे तेजस्वी यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए ‘कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम’ का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम के तहत वह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता से मुलाकात करेंगे। पहले दिन उन्होंने कहा, “हम कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करने और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए आए हैं। हमारा उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना और संगठन को विस्तार देना है।”

राज्य की एनडीए सरकार पूरी तरह बेखबर है: Tejashwi Yadav

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए बिहार में बढ़ते अपराध पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने लिखा, “बिहार में सत्ता के संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है। अपराधी जब चाहे, जहां चाहे किसी को भी गोली मारकर भाग जाते हैं, और राज्य की एनडीए सरकार पूरी तरह बेखबर है।”

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था उनके नियंत्रण से बाहर हो चुकी है। “मुख्यमंत्री इधर-उधर के मुद्दों में व्यस्त और परेशान हैं, जबकि बिहार की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है,” उन्होंने जोड़ा।

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के उस बयान का भी समर्थन किया, जिसमें राहुल ने कहा था कि अगर लोकसभा चुनाव निष्पक्ष होते, तो बीजेपी 240 सीटों तक भी नहीं पहुंच पाती। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बीजेपी के विरोधियों पर केंद्रीय जांच एजेंसियों को जानबूझकर निशाना बनाया जाता है, जैसा कि महाराष्ट्र में हुआ।

बीजेपी के साथ गठबंधन करने से पिछले सभी पाप धुल जाते हैं

उन्होंने व्यंग्यात्मक ढंग से कहा, “बीजेपी के साथ गठबंधन करने से पिछले सभी पाप धुल जाते हैं। जो लोग 400 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रहे थे, वो सिर्फ 240 सीटों पर सिमट गए।”

आगामी बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर तेजस्वी ने महागठबंधन की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों में एनडीए सरकार के खिलाफ गुस्सा बढ़ रहा है और इस बार महागठबंधन चुनाव में जीत दर्ज करेगा।

यह भी पढ़े: दिल्ली के कॉनॉट प्लेस में नए Jharkhand Bhawan का उद्घाटन

उन्होंने याद दिलाया कि 2020 के विधानसभा चुनाव में अगर मतगणना के दिन गड़बड़ी न होती, तो महागठबंधन की सरकार पहले ही बन गई होती। “हमें एनडीए से सिर्फ 12 हजार वोट कम मिले थे, लेकिन इस बार जनता का समर्थन हमारे साथ है,” तेजस्वी ने आत्मविश्वास से कहा।

यह भी पढ़े: Champai Soren ने पोटका में भारी भीड़ जुटाई, झारखंड में ‘परिवर्तन की लहर’ का स्वागत किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.