Pappu Yadav ने बिहार में INDIA की हार के लिए तेजस्वी को जिम्मेदार ठहराया

पटना:पूर्णिया से नवनिर्वाचित निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ ​​Pappu Yadav ने बिहार में भारतीय जनता पार्टी की हार के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया।

राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव ने बिहार में भारतीय जनता पार्टी की हार के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहराया।पप्पू यादव ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के अहंकार के कारण बिहार में भारतीय जनता पार्टी की हार हुई और राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन सके।

तेजस्वी के अहंकार के कारण ही राज्य का यह हश्र हुआ है: Pappu Yadav

“हमने पहले ही कहा था कि हमें 230 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। अगर तेजस्वी यादव ने चुनाव के दौरान अहंकार नहीं दिखाया होता तो INDIA को बिहार में 25 से ज्यादा सीटें मिलतीं। तेजस्वी के अहंकार के कारण ही राज्य का यह हश्र हुआ है। मुजफ्फरपुर में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा, “अगर आप मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, तो आपका दिल बड़ा होना चाहिए।”

अगर बेगूसराय में कन्हैया कुमार को टिकट दिया जाता, तो शायद वे वहां से जीत जाते: Pappu Yadav

उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति की वजह से बिहार में इतनी सीटें हारी हैं। “हम उन सीटों पर भी हार गए, जिन पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जीत रहे थे। उनकी वजह से भारतीय जनता पार्टी सीवान सीट हार गई। अगर बेगूसराय में कन्हैया कुमार को टिकट दिया जाता, तो शायद वे वहां से जीत जाते। जहां भी एनडीए के उम्मीदवार जीते हैं, वहां उनकी जीत का अंतर बहुत कम रहा है।”

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार और दिल्ली (दोनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी का खराब प्रदर्शन) की वजह से राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन पाए। उन्होंने कहा, “अगर INDIA bloc के नेताओं ने अहंकार नहीं दिखाया होता, तो आज राहुल गांधी प्रधानमंत्री होते।” दिल्ली में एनडीए की बैठक के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की बराबरी करने पर पप्पू यादव ने कहा कि यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

यह भी पढ़े: चोरों की कोशिश हुई नाकाम, लोहे के पोल और तार की कर रहे थे चोरी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.