Saryu Ray के साथ राजनीतिक घमासान जारी, Banna Gupta ने किया नया खुलासा

जमशेदपुर – झारखंड में राजनीतिक तनाव बढ़ गया है, खासकर Saryu Ray और Banna Gupta के बीच, क्योंकि झारखंड के पूर्व खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय के खिलाफ रांची के अरगोड़ा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

Banna Gupta ने शिकायतकर्ता के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया

झारखंड के पूर्व खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय के खिलाफ मामला दर्ज होने से राज्य की राजधानी में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। इस बीच, मौजूदा खाद्य आपूर्ति मंत्री बन्ना गुप्ता ने शिकायतकर्ता के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

गुप्ता के अनुसार, मामला दर्ज कराने वाला व्यक्ति मनोज सिंह बीके सिंह का साला है, जिसके साथ राय पहले रहता था। यह खुलासा झारखंड की राजनीति में आने और जमशेदपुर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने से पहले राय के संबंधों पर प्रकाश डालता है।

हालांकि, राय ने बीके सिंह के साथ अपने संबंधों को खुले तौर पर स्वीकार किया है और उन्हें अपना दोस्त बताया है। इसके अलावा, राय ने स्पष्ट किया कि मनोज सिंह ने बीके सिंह की छोटी साली का पीछा किया और आखिरकार उससे शादी कर ली।

दूसरी ओर, रॉय ने आहार पत्रिका में किसी भी तरह की अनियमितता से साफ इनकार किया है, जो विवाद का केंद्र है। पूर्व मंत्री ने बताया कि इसी मामले में मामला दर्ज करने का यह पांचवां प्रयास है, जबकि पिछले सभी प्रयास विफल रहे हैं।

यह भी पढ़े: Champai Soren ने पोटका में भारी भीड़ जुटाई, झारखंड में ‘परिवर्तन की लहर’ का स्वागत किया

इसके अलावा, रॉय ने मंत्री बन्ना गुप्ता को चुनौती दी है कि वे जहां भी जरूरी समझें, जांच कराएं। इसके अलावा, रॉय ने विश्वास जताया कि इस ताजा प्रयास का भी वही हश्र होगा, जो पिछले प्रयासों का हुआ है। इन आरोपों और प्रत्यारोपों के सामने आने के साथ ही झारखंड में राजनीतिक परिदृश्य अशांत बना हुआ है।

यह भी पढ़े: दिल्ली के कॉनॉट प्लेस में नए Jharkhand Bhawan का उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.