PM Modi की जमीन पर हवा नहीं, युवा ना खुश है: Pappu Yadav

Gaya: पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले सांसद Pappu Yadav आज गया पहुंचे। यहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

उसके पश्चात गया के प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां मंगला गौरी मंदिर में पूजा अर्चना की। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि दुनिया में जितने भी महापुरुष हैं, उन सभी लोगों की ईश्वर में आस्था है। हरि लोग मंदिर जाते हैं क्योंकि मंदिर जाने से आंतरिक सुख मिलती है।

जमीनी हकीकत कुछ और ही बता रही है: Pappu Yadav

लोकसभा चुनाव के प्रश्न पर पप्पू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमीन पर कोई हवा नहीं है। जमीनी हकीकत कुछ और ही बता रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कोई भी विकास कार्य जमीन पर नहीं दिख रही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में जो भी काम किया है, उसका प्रतिफल देखने को नहीं मिल रहा है। आज भी किसने की परेशानि, महंगाई और युवा रोजगार के लिए तरस रहे हैं। यही वजह है कि आज युवा सबसे ज्यादा नाखुश है।

इंडिया गठबंधन में कांग्रेस पार्टी को ज्यादा महत्व देना चाहिए था: Pappu Yadav

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में इंडिया गठबंधन को कांग्रेस पार्टी को ज्यादा महत्व देना चाहिए था। क्योंकि 2024 के लोकसभा चुनाव है। पपिया तूने कहा कि एक तरफ एनडीए का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, तो वहीं इंडिया गठबंधन का दूसरी तरफ राहुल गांधी कर रहे हैं। राहुल गांधी पूरी तरह से कर्मठ, त्यागी और निर्विवादित नेता है। ऐसे में बिहार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी की ज्यादा से ज्यादा चुनावी सभाएं होनी चाहिए थे।

पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जो बातें हैं और इंडिया गठबंधन का जो मुद्दा है, उसे आगे बढ़ना चाहिए था और उसे पर चुनाव लड़ना चाहिए।

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.