Tejashwi Yadav के कार्यकाल में हुई थी गजब धांधली- Vijay Sinha

उप मुख्यमंत्री Vijay Sinha अपने कार्यकाल में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए सक्रिय रहे हैं. उन्होंने आरा जिले में एक समीक्षा बैठक आयोजित की जिसमें समस्याओं के समाधान के लिए विभिन्न विभागों के साथ महत्वपूर्ण बातचीत की गई.

बैठक के पूर्व उन्होंने अर्ध-पुरुष श्रेष्ठता का सम्मान करते हुए वीर कुंवर सिंह पार्क में विभिन्न प्रतिमाओं का माल्यर्पण किया जिसमें भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा भी शामिल थी. इसके साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में हुए कार्यों की समीक्षा की बात की और नए अधिकारियों को ट्रांसफर-पोस्टिंग के बाद विशेष कार्यों को सौंपने की पहल की गई विजय सिन्हा की इस सक्रियता ने उन्हें जनसमर्थन में भी बढ़ावा दिया है जो उनकी नेतृत्व के प्रति लोगों की विशेष पसंद का प्रतीक है.

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच बिहार की राजनीति में एक नई रूपरेखा खींची गई है. जहां पहले गिरते पुलों के मुद्दे पर सवाल उठाने से बचा जाता था वहीं अब विकास की राह में बेहतर पुलों के लिए नए कदम उठाए जा रहे हैं. साथ ही आरजेडी के स्थापना दिवस पर लालू यादव ने तेजस्वी को पार्टी की कमान देने की बात की है जिसके जवाब में उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि कमान के लिए एक बार की बात ही काफी है क्योंकि बार-बार खेलने से सिखाया जाता है झमेले में फंसना नहीं.

यह भी पढ़े: गुमला के पालकोट में किया गया राहुल गांधी का पुतला दहन

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.