Dhullu Mahto के जीतने के बाद हुआ हंगामा, सुरक्षाकर्मियों को आना पड़ा आगे

मैथन मोड़ में आयोजित स्वागत समारोह में नव निर्वाचित सांसद Dhullu Mahto का स्वागत करते समय हंगामा खड़ा हो गया जब कुछ स्थानीय युवकों ने उन्हें काले कपड़े दिखाए. इस घटना ने समारोह को रणक्षेत्र में बदल दिया. सांसद के साथ आए उनके निजी सुरक्षाकर्मियों ने काले कपड़े दिखाने वाले युवकों की पिटाई कर उन्हें खदेड़ दिया.

दोबारा हुआ हंगामा

स्थिति तब और बिगड़ गई जब काले कपड़े दिखाने वाले युवक अपने समर्थकों के साथ वापस लौटे और दोबारा हंगामा शुरू कर दिया. यह देख सांसद और निरसा की विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने समारोह को बीच में ही रोककर चिरकुंडा की सभा के लिए प्रस्थान किया. मैथन ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने मौके पर स्थिति को नियंत्रित किया. इस दौरान सांसद समर्थकों की एक गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई.

काला कपड़ा दिखाने का कारण

काले कपड़े दिखाने वाले युवकों का कहना था कि उन्हें सांसद ढुलू महतो पसंद नहीं हैं इसलिए उन्होंने विरोध किया. शुक्रवार दोपहर में आयोजित इस स्वागत समारोह में सांसद को उनके वजन के बराबर लड्डू से तौलने की प्रक्रिया चल रही थी जब यह घटना घटी.

सुरक्षाकर्मियों की कार्रवाई

सांसद के निजी सुरक्षाकर्मियों ने लाठी-डंडे निकालकर युवकों की पिटाई की और उन्हें खदेड़ दिया. इस घटना में घायल नवीन कुमार ने बताया कि वह दुकान पर चाय पी रहा था जब कुछ लोगों ने उसके सिर पर वार कर दिया जिससे उसका सिर फट गया. साथ ही खड़े सुनील राय भी चोटिल हो गए.

मासस समर्थकों का विप्ता की प्रतिक्रिया

निरसा की विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने कहा कि सम्मान समारोह के दौरान कुछ युवकों ने अकारण हंगामा किया और काला कपड़ा दिखाया. इस घटना की लिखित जानकारी मैथन ओपी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस को जांच करनी चाहिए कि किसके इशारे पर युवकों ने हंगामा किया है. धनबाद में इस घटना ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस पर आगे क्या कार्रवाई होती है.

यह भी पढ़े: Kalki 2898 AD के मेकर्स पर सीन चोरी का आरोप

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.