इमरजेंसी लगाने वाले लोकतंत्र की हत्या की बात न करें- Amar Bauri

Palamu: पलामू में आयोजित जनसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी (Amar Bauri) ने कहा कि हम लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानसेवक बनाने के लिए खड़े हैं.

उन्होंने कहा कि देश के पास एक ऐसा नेता है जिसके पास विजन है. उनके नेतृत्व में हम देश ही नहीं दुनिया का कल्याण करना चाहते हैं. वहीं सामने इंडी गठबंधन के लोग देश की प्रगति को रोकना चाहते हैं. कैसे प्रधानमंत्री को रोका जाए, इसके लिए लगातार षड्यंत्र कर रहे हैं. जनता के आशीर्वाद से जब 400 पार के नारे के साथ प्रधानमंत्री चुनावी मैदान में उतरे तो इंडी गठबंधन के पसीने छूट गए.

कांग्रेस ने बाबासाहेब का भी सम्मान नहीं किया: Amar Bauri

इसके साथ ही बाउरी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बयान दिया कि उन्होंने लोकतंत्र की हत्या सत्ता में आने के साथ ही शुरू कर दी. उन्होंने बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का कभी सम्मान नहीं किया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें सम्मान देने का काम किया है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में करोड़ों गरीबों को सिर पर छत मिलाई है. उन्हें पक्का मकान, मुफ्त राशन, मुफ्त गैस कनेक्शन और आयुष्मान भारत योजना की तरह कई योजनाओं का लाभ मिला.

लोकतंत्र की हत्या करने के बात इमरजेंसी लगाने वाले ना ही करें: Amar Bauri

इमरजेंसी लगाने वाले लोकतंत्र की हत्या की बात न करें अमर बाउरी ने कहा कि देश में इमरजेंसी लगाने वाले आज लोकतंत्र की हत्या की बात कर रहे हैं. राज्यों में राष्ट्रपति शासन लगाने वाले लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने झारखंड के घर- घर में बिजली पहुंचाने का काम किया. गांव गांव तक सड़कें पहुंचाई.

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने झारखंड को आगे बढ़ाने का काम किया. वहीं सत्ता में इंडी गठबंधन की सरकार आने पर झारखंड को लूट लिया. जल, जंगल, जमीन, पहाड़ और बालू की रक्षा करने का नारा देने वाली सरकार ने हर तरफ लूट मचा दिया. ऐसा लूट मचाया कि जेल की हवा खाने चले गए क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने संकल्प लिया है कि ना खाएंगे ना खाने देंगे.

मौजूदा सरकार है आदिवासी-दलित विरोधी

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी का कहना है कि भ्रष्टाचार्यों पर डंडा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रहा है. उन्होंने पूरे देश में भ्रष्टाचार रहित शासन देकर लोगों का कल्याण करने का काम किया है. वर्तमान सरकार तो दलित एवं आदिवासी विरोधी है. वर्तमान सरकार ने एक भी दलित को मंत्री बनाने का कार्य नहीं किया है.

इससे बड़ा दलितों का अपमान नहीं हो सकता कि वर्तमान सरकार ने बैजनाथ राम का वारंट निकालकर उन्हें शपथ तक लेने नहीं दी. इंडिया गठबंधन यदि वोट मांगने आए तो जनता को उनसे यह प्रश्न अवश्य पूछना चाहिए.

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.