‘तुम तो धोखेबाज हो’, Tejashwi Yadav ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

New Delhi: दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली के दौरान बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम Tejashwi Yadav ने गोविंदा का लोकप्रिय गाना ‘तुम तो धोखेबाज़ हो’ गाकर पीएम मोदी पर कटाक्ष किया।

Tejashwi Yadav ने गाने का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी पर कटाक्ष किया

रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक की रैली हुई, इस मौके पर बोलते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गोविंदा के गाने का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी पर कटाक्ष किया. यादव ने लोकप्रिय गीत ‘तुम तो धोखेबाज हो’ में बदलाव किया है।

उन्होंने कहा, ”और आप लोगों ने गोविंदा की फिल्म का एक गाना सुना होगा- तुम तो धोखेबाज़ हो वादा कर के भूल जाते हो रोज़ रोज़ मोदी जी तुम ऐसा करोगे रोज़ रोज़ मोदी जी तुम ऐसा करोगे जनता जो रूठ गई तो हाथ मलोगे अरे तुम तो धोखेबाज़ हो वादा कर के भाग जाते हो।”

भाई-भाई को लड़ाया जा रहा है: Tejashwi Yadav

दिल्ली की ये भीड़ बता रही है कि जैसे मोदी जी तूफान बनकर आए थे, वैसे ही ये भी तूफान बनकर वापस जाएंगे। जिस तरह से देश में नफरत फैलाई जा रही है, भाई-भाई को लड़ाया जा रहा है, नारे लगाए जा रहे हैं 400 पार के नारे लगाए जा रहे हैं, लेकिन देश की जनता मालिक है, ऐसा लगता है कि ईवीएम सेटिंग हो चुकी है, तानाशाह हो गए हैं, अहंकारी हो गए हैं” यादव ने आगे कहा.

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले और अन्य मुद्दों से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ एकजुटता दिखाने के लिए इंडिया ब्लॉक के राजनीतिक नेता रैली में आए।

यह भी पढ़े: राहुल गाँधी को Pappu Yadav ने बताया संत

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.