Upendra Kushwaha को बैठाकर किया स्वागत, कहा वोट नहीं देंगे

Patna: Upendra Kushwaha, बिहार की काराकाट सीट के एनडीए प्रत्याशी, कल तक पवन सिंह के दावेदारी के समय चर्चा में थे, लेकिन उनके एक वीडियो का वायरल होना चर्चा में हैं.

वीडियो में उनके सामने बैठे लोग उन्हें कुशवाहा जाति और उनके गांव में नहीं आने, समाज के विकास में योगदान न करने का आरोप लगा रहे हैं. उन्हें वोट न देने की बात भी कही गई. वीडियो के बाद, उपेंद्र कुशवाहा ने उनकी बातों का समाधान किया और वहां से चले गए.

Upendra Kushwaha के सामने बैठे व्यक्ति द्वारा यह कहा जा रहा है कि इतने वर्षों में न तो वर्तमान सांसद महाबली सिंह और न ही उपेंद्र कुशवाहा इस रास्ते से गुजरे हैं, कुशवाहा जाति के गांव में कभी नहीं आए और न ही समाज के उत्थान या विकास की बात की.

Upendra Kushwaha आपका गांव में आगमन स्वागत है, और चुनाव में आपको वोट नहीं मिलेगा

लेकिन अब जब लोकसभा चुनाव नजदीक है, तो कुशवाहा जाति के वोट लेने के लिए उनके गांव में आए हैं, लेकिन गांव के लोग उन्हें वोट नहीं देंगे. वीडियो में स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि आपका गांव में आगमन स्वागत है, और चुनाव में आपको वोट नहीं मिलेगा.

उपेंद्र कुशवाहा से इस मामले पर बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनके पर्सनल सेक्रेटरी ने फोन कॉल नहीं उठाया. वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन अब तक इसकी सटीकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है. हालांकि, व्हाट्सएप पर उपेंद्र कुशवाहा के नाम से भेजी गई संदेशों में बताया गया है कि यह वीडियो औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र का है. वीडियो में जो व्यक्ति बोल रहे हैं, वे कुशवाहा जाति से नहीं बल्कि यादव जाति के हैं.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.