गुमला नगर में Vishva Hindu Parishad और बजरंग दल के द्वारा किया गया पुतला दहन

Gumla News : गुमला नगर में विश्व हिंदू परिषद(Vishva Hindu Parishad Gumla) बजरंग दल के द्वारा जम्मू कश्मीर में हुई घटना जिसमें जिहादी आतंकवादी द्वारा वैष्णो देवी की धार्मिक यात्रा में जाने के क्रम में हिंदुओं की निर्मम हत्या और हमले तथा हत्या के विरोध में पुतला दहन सह विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें सैकड़ो की संख्या में संगठन के कार्यकर्ता उपस्थित हुए और जमकर जिहादियों का विरोध किया…. नारे लगाते हुए कार्यकर्ता हनुमान मंदिर बड़ाइक मोहल्ला से टावर चौक गए वहां विरोध प्रदर्शन श्रद्धांजलि अर्पित और पुतला दहन किया।

विश्व हिंदू परिषद गुमला सिमडेगा लोहरदगा विभाग के मंत्री केशव चंद्र साय ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक घटना है।हिंदुओं के आस्था के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

वैष्णो देवी की पवित्र यात्रा में इस तरह की गए मासूम लोगों की निर्मम हत्या बहुत ही शर्मनाक है। इन देशद्रोहियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए हम इन सब का जमकर विरोध करते हैं।बजरंग दल सहसंयोजक चंदन सिंह ने कहा कि लगातार प्रतिवर्ष जिस तरह अमरनाथ यात्रा वैष्णो देवी जैसे पवित्र यात्राओं पर इस तरह आतंकी द्वारा हमले और मासूम लोगों की हत्या और लगातार सनातन धर्म के कार्यक्रमों में इस तरह की हरकत नही होनी चाहिए।

कार्यक्रम में गुमला नगर सहित ग्रामीण के सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित हुए इसकी जानकारी रोहित खंडेलवाल ने दी.

यह भी पढ़े: शिवराज सिंह चौहान बने झारखंड के चुनाव प्रभारी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.