“वी लव यू” केजरीवाल ने दिल्लीवासियों की तरफ से Hemant Soren को यह संदेश

Jamshedpur News: Hemant Soren: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को जमशेदपुर पहुंचे और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने इस दौरान झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भरपूर प्रशंसा की और उन्हें देश का सबसे बड़ा आदिवासी नेता बताया. केजरीवाल ने कोरोना काल की मदद को याद करते हुए दिल्लीवासियों की ओर से सोरेन का आभार भी व्यक्त किया.

केजरीवाल ने कहा “दिल्ली के ढाई करोड़ लोग हेमंत सोरेन जी और झारखंड की जनता के तहे दिल से आभारी हैं. कोरोना के समय जब दिल्ली में ऑक्सीजन की भारी कमी थी और हमारे अस्पतालों में मरीज मर रहे थे मैंने सोरेन जी को फोन किया. उन्होंने तुरंत मदद की. झारखंड में कई ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां ऑक्सीजन बनाई जाती है. उन्होंने तुरंत हमारे लिए ऑक्सीजन का इंतजाम किया और दिल्ली के लिए भेजा.”

‘वी लव यू, वी मिस यू’ Hemant Soren: Arvind Kejriwal

उन्होंने आगे कहा “मैं हेमंत सोरेन जी और झारखंड की जनता के लिए दिल्ली की जनता का संदेश लेकर आया हूं. दिल्ली के लोग हेमंत सोरेन जी को कहना चाहते हैं- ‘वी लव यू, वी मिस यू’.” केजरीवाल ने इस भावुक संदेश के माध्यम से दोनों राज्यों के बीच की गहरी मित्रता और सहयोग को भी रेखांकित किया.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह भाजपा की गुंडागर्दी है कि बिना किसी अदालत के दोषी ठहराए ही हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी आदिवासी समाज से नफरत करते हैं.

पूरे देश में एकमात्र आदिवासी मुख्यमंत्री Hemant Soren हैं

केजरीवाल ने कहा “हेमंत सोरेन सिर्फ झारखंड के नेता नहीं हैं बल्कि आदिवासी समाज के सबसे बड़े नेता हैं. चाहे आप गुजरात, मध्य प्रदेश या छत्तीसगढ़ कहीं भी चले जाएं हेमंत सोरेन को आदिवासी समाज का प्रमुख नेता माना जाता है. पूरे देश में एकमात्र आदिवासी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हैं और उन्हें भी जेल में डाल दिया गया.”

यह भी पढ़े: झुकना आदिवासियों के डीएनए में नहीं, और मजबूत होंगे हेमंत: Kalpana Soren

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.