ED रिमांड के पश्चात क्या बोले Arvind Kejriwal

New Delhi: आम आदमी पार्टी के संयोजक Arvind Kejriwal की मुश्किलें रुकने का नाम नहीं ले रही। कठिन शराब घोटाले में गिरफ्तारी के पश्चात उन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया।

मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को 28 मार्च तक ED रिमांड में भेज दिया

कोर्ट ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को 28 मार्च तक ED रिमांड में भेज दिया। कोर्ट के इस फैसले के पश्चात सीएम केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे और जेल से ही सरकार चलाएंगे।

एड रिमाइंड में भेजे जाने के पश्चात सीएम केजरीवाल ने कहा “मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा। अगर करना पड़ा तो जेल से सरकार चलाऊंगा। अंदर हो या बाहर…. सरकार वहीं से चलेगी।” ऐसे में केजरीवाल ने यह क्लियर कर दिया है की गिरफ्तारी और ED रिमांड के बाद वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देने वाले हैं।

बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने सेहत के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि’ मेरा हेल्थ एकदम फर्स्ट क्लास है’ जब उनसे ईद की गिरफ्तारी के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि ‘मुझे माता-पिता से आशीर्वाद लेने का भी वक्त नहीं मिला। मैंने सोचा नहीं था की ED इतनी जल्दी मुझे अरेस्ट करने आएगी।’

मैं बिल्कुल भी डरा नहीं हूं

आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि क्या आप डरे हुए हैं। इस पर उनका जवाब आया कि मैं बिल्कुल भी डरा नहीं हूं। ED को जो चाहिए मैं उसके लिए तैयार हूं। बातचीत में सीएम केजरीवाल ने साफ-साफ कह दिया है कि मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा। बता दे कि शुक्रवार को भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर अटैक करते हुए कहा था कि जेल से सरकार नहीं बल्कि गैंग चलाई जाती है।

मशहूर भोजपुरी गायक और भाजपा दिग्गज नेता मनोज तिवारी ने शुक्रवार को कहा ‘इतना कुछ हो जाने के बावजूद यह कह रहे हैं की जेल से सरकार चलाएंगे। अरे जेल से सरकार नहीं गैंग चलाई जाती है। मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से हमसे ज्यादा तो महागठबंधन वाले खुश हैं।

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.