नामांकन सभा में ऐसा क्या हुआ की RJD प्रदेश उपाध्यक्ष ने पार्टी छोड़ दी

RJD के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधान पार्षद गणेश भारती ने राष्ट्रीय जनता दल छोड़ दी है। मंगलवार देर रात उन्होंने इस बारे में अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्टर जारी की। उन्होंने आज की नामांकन सभा में नजरअंदाज किए जाने को नोनिया समाज का अपमान बताया।

ज्ञात हो कि गणेश भारती जेडीयू से आरजेडी में आए थे। लोकसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के लिए उन्हें आरजेडी का स्टार प्रचारक भी बनाया गया था।

RJD प्रत्याशी की नामांकन सभा में मौजूद हुए भाजपा कार्यकर्ता

वैशाली लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला की नामांकन सभा में जिला भाजपा के भी नेता मौजूद हुए। जिला भाजपा के दो नेताओं की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही थी।

इसमें वह प्रत्याशी के छोटे भाई एवं पूर्व डिप्टी मेयर मान मर्दन शुक्ला के संग दिख रहे हैं। दूसरी तरफ अविनाश तिरंगा में मिस्ड कॉल पर ली गई भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़ दी है।

मुजफ्फरपुर के दोनों संसदीय सीटों के लिए नामांकन जारी है। वैशाली लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल प्रत्याशी विजय कुमार शुक्ला और तमन्ना शुक्ला ने नामांकन का परचा भरा। वही मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अजय निषाद ने भी नामांकन दाखिल किया।

इनके नामांकन को लेकर मुजफ्फरपुर क्लब में इंडिया गठबंधन की सभा हुई। इसमें राष्ट्रीय जनता दल नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रताप यादव, विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश साहनी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, जिले के राजद एवं कांग्रेस विधायक एवं विधान परिषद समेत कई बड़े नेता शामिल हुए।

यह भी पढ़े: Kalpana Soren ने ‘फासीवादी ताकतों’ को करारा जवाब देने का वादा किया

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.