राष्ट्रपति मुर्मू राम मंदिर गई तो वहां अब कांग्रेस चाहती है शुद्धिकरण, झारखंड की रैली में बोले प्रधानमंत्री

लोकसभा चुनाव के अगले चरण से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को झारखंड के चतरा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

इसमें उन्होंने हाल ही में प्रदेश से बड़ी मात्रा में बरामद हुए कैश का भी जिक्र किया और कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता भयंकर भ्रष्टाचार में लिप्त है. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अपमान का आरोप लगाया.

प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देशवासियों के सामने में मेरी पीड़ा व्यक्त करना चाहता हूं हाल ही में हमारे राष्ट्रपति जी अयोध्या रामलला के दर्शन करने एवं पूजा अर्चन करने वहां पहुंची थी. जब वे वहां पूजा अर्चन करके आई तो कांग्रेस वालों की 18वीं शताब्दी की मानसिकता, विकृत मानसिकता एवं पापी मन यह कह रहा है कि अब हम राम मंदिर का शुद्धिकरण करवाएंगे. उन्होंने यह बात मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही.उन्होंने कहा कि राम मंदिर को गंगाजल से भी धोएंगे.

प्रधानमंत्री ने पूछा क्या एक आदिवासी प्रभु रामलाल के दर्शन करें और इसके लिए आपको मंदिर को धोना पड़े. यह कौन सी मानसिकता है. यह राष्ट्रपति का अपमान है, एक नारी का अपमान है, हिंदुस्तान का अपमान है और साथ ही प्रभु राम का भी अपमान है. हमारा देश ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगा. कांग्रेस को केवल आपसे वोट चाहिए वह आपको मनुष्य मरने को तैयार ही नहीं है.

PM Modi ने शरद पवार के बयान पर भी साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में कहा कि तीन चरणों के चुनाव के पश्चात ही कांग्रेस तथा उसके साथियों ने एक प्रकार से अपनी हार स्वीकार ही कर ली है. इंडिया गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने जो बयान दिया है वह बहुत सोच समझ कर दिया है तथा बहुत ही निराशा से पैदा हुआ बयान है. उन्होंने बताया कि चुनाव के बाद जो छोटे-छोटे राजनीतिक दल हैं उन सभी को कांग्रेस में विलय कर देना चाहिए.

यह देश बचाने का चुनाव है – PM Modi

प्रधानमंत्री बोले 2024 का चुनाव केवल सरकार बनाने का चुनाव नहीं है यह चुनाव देश को बनाने का चुनाव है. यह चुनाव आपके बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने का चुनाव है और यह चुनाव चोर लुटेरों से देश को बचाने का भी चुनाव है. आपने देखा कि कैसे झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं कांग्रेस के ठिकानों से नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं यहां तक की नोटों को गिरने के लिए बैंकों से मशीन भी लानी पड़ रही है.

स्वयं कोई कार्य नहीं करते यदि मोदी करता है तो रोकते हैं

प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं कांग्रेस का एक ही एजेंडा है ना वह काम करेंगे और ना ही करने देंगे और बिना दाम कम का नाम नहीं….. यह इनका खेल है. यह स्वयं तो भ्रष्टाचार के अलावा कुछ करते नहीं है एवं मोदी जो कार्य करता है उसे भी रोकने में लगे रहते हैं. प्रधानमंत्री ने बताया कि आज देश में मैं जहां-जहां जाता हूं तो एक ही स्वर में एक ही विश्वास के साथ देश के कोने-कोने से आवाज आती है कि फिर एक बार मोदी सरकार.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा मोदी 80 करोड लोगों को मुफ्त राशन दे रहा है परंतु झारखंड में इन लोगों ने राशन बांटने की व्यवस्था तबाह करके रख दी है. यह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी का भेजा हुआ राशन जनता को ना मिले. एक गरीब जब मोदी को आशीर्वाद देता है तो इन्हें उन गरीबों से भी चिढ़ होती है.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.