यूट्यूबर Manish Kashyap पर फिर से मुकदमा, यह है पूरा मामला

Patna: बिहार में मशहूर यूट्यूबर Manish Kashyap एक बार फिर से मुकदमे में फस गए है. मनीष कश्यप पर नई एफआईआर दर्ज हुई है. इस बार मामला चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का है.

पूर्वी चंपारण के दर्प थाना में बुधवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप के साथ 10 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है. आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर प्राथमिक की दर्ज हुई है. डीएसपी धीरेंद्र कुमार का कहना है कि लोकसभा चुनाव की अधिसूचना के साथ चुनाव आचार संहिता भी लागू हो गई है. इसके चलते बिना इजाजत के बाबा बैकुंठ धाम एवं नरकटिया बाजार में एक सभा की गई थी.

मशहूर यूट्यूबर Manish Kashyap पर फिर दर्ज हुई FIR

बाबा बैकुंठ नाथ धाम एवं नरकटिया बाजार में हुई सभा के फोटो एवं वीडियो मिलने पर कार्रवाई की गई. थाना अध्यक्ष उमाशंकर मांझी ने छौड़ादानो सीओ ऋषभ सिंह यादव के आवेदन पर शिकायत दर्ज की. पुलिस अपनी जांच पड़ताल में लग गई है और अज्ञात लोगों की पहचान एवं नामजद आरोपी मनीष कश्यप को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी भी कर रही है.

असल में मनीष कश्यप बीजेपी से लोकसभा चुनाव में टिकट की उम्मीद कर रहे थे परंतु अब वह निर्दलीय ताल ठोकने की तैयारी में दिख रहे है.

तेजस्वी यादव से‌ हाथ मिलाने के लिए भी तैयार

यूट्यूबर अपने जेल जाने के लिए अप सीएम तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. मनीष कश्यप का कहना है कि वह तेजस्वी यादव से हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं अगर तेजस्वी यादव बिहार के लिए कार्य करने के लिए उन्हें स्वीकारते हैं. उनके अनुसार यदि सामने से तेजस्वी यादव उन्हें गले लगाने के लिए तैयार होते हैं तो वह इससे परहेज नहीं करेंगे.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.