पूर्णिया में JDU की बढ़ी टेंशन, चिराग पासवान के नेताओं ने किया पप्पू का सपोर्ट

Patna: JDU News: पूर्णिया सीट पर चिराग पासवान के नेताओं ने बागी तेवर दिखाने शुरू करदिए हैं. कांग्रेस के बागी से निर्दलीय उम्मीदवार राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के समर्थन में राष्ट्रीय जनता दल के पश्चात चिराग पासवान की पार्टी के कई नेता मैदान में उतर गए हैं.

दल से बगावत करने के पश्चात वह निर्दलीय उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करना भी आरंभ कर चुके हैं. इस कड़ी में लोजपा-आर के दलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सहित सभी प्रखंडों के अध्यक्ष भी पप्पू यादव के समर्थन का ऐलान कर दिया है. लोकसभा क्षेत्र में अनुसूचित जाति एवं जनजाति समुदाय की ओर से आयोजित बैठक में नेताओं का पूर्व सांसद पप्पू यादव ने माला पहनकर स्वागत किया.

JDU News: पप्पू यादव का इन नेताओं ने किया सपोर्ट

राष्ट्रीय जनता दल के अल्पसंख्यक अध्यक्ष मुखिया मोहम्मद जहीरूद्दीन के पश्चात लोजपा दलित प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष महेश पासवान, पूर्व पार्षद विजय उरांव, विजेंद्र राम लोजपा जिला महासचिव, लोजपा महिला प्रखंड अध्यक्ष बबीता देवी एवं उपाध्यक्ष रणजीत पासवान ने पप्पू यादव के समर्थन का ऐलान किया.

इसके साथ ही लोजपा जिला महासचिव रामप्रवेश पासवान, भवानीपुर प्रखंड अध्यक्ष अजय कुमार, प्रखंड अध्यक्ष सुनील पासवान, रुपौली प्रखंड अध्यक्ष गणेश पासवान एवं प्रखंड अध्यक्ष तपेश पासवान समेत कई अन्य नेताओं ने भी पप्पू यादव को सपोर्ट करने की बात कही है.

धर्म और आरक्षण के नाम पर करते हैं बात- पप्पू यादव

किसी के चलते पप्पू यादव ने बताया कि कोई भी नेता गरीबों को जड़ से खत्म करने की बात नहीं करता. कोई धर्म के नाम पर तो कोई जात के नाम पर तो कोई आरक्षण की बात करता है सभी का मकसद सिर्फ वोट लेना है. आज तक किसको क्या फायदा मिला है यह सबके सामने है. गरीबों को झांसा देकर वोट लेने वाले सौदागरों को पहचानने की आवश्यकता है.

ज्ञात हो कि एनडीए से JDU उम्मीदवार संतोष कुशवाहा पूर्णिया सीट से चुनावी मैदान में है. इसी के चलते जनता दल यूनाइटेड की टेंशन भी बढ़ गई है.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.