रणवीर सिंह, Bhagwan Birsa Munda के बायोपिक फिल्म में देखेंगे

Ranchi: Bhagwan Birsa Munda: साउथ के सितारों का हिंदी फिल्म ऑन एवं बॉलीवुड स्टार्स का साउथ की फिल्मों में काम करने का सिलसिला बीते कई वर्षों से खूब देखने को नजर आ रहा है.

शाहरुख खान ने भी बीते वर्ष साउथ के डायरेक्टर इटली के साथ मिलकर जवान फिल्म बनाई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था. अब बॉलीवुड एवं साउथ इंडस्ट्री के इस कोलैबोरेशन में रणवीर सिंह भी अपनी एंट्री कर सकते हैं.

Birsa Munda: सूत्रों के मुताबिक रणवीर भी इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी ले रहे हैं

असल में सूत्रों की मां ने तो रणवीर साउथ सिनेमा के बड़े डायरेक्टर पा. रंजीत के साथ मिलकर एक एक्शन फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बीते कुछ महीनो से फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. सूत्रों के मुताबिक रणवीर भी इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी ले रहे हैं. अभी इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है परंतु बताया जा रहा है कि यह फिल्म भगवान बिरसा मुंडा के ऊपर बनाई जा रही है.

सूत्रों का मानना है कि रंजीत इस प्रोजेक्ट पर बीते दो वर्ष से कार्य कर रहे हैं तथा ऐसा प्लान है कि इस वर्ष इस फिल्म की शूटिंग आरंभ हो सकती है. वही अभी तक इस फिल्म पर आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. ज्ञात हो कि रंजीत रजनीकांत के साथ फिल्म ‘काला’ एवं ‘काबली’जैसी फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं. खबर यह भी है कि रणबीर से इस फिल्म के बारे में बातचीत हो रही है परंतु अभी तक उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हां नहीं कहा है.

आने वाली कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में है रणवीर

इस फिल्म के साथ-साथ रणबीर एक और प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में है. असल में पिछले कई दिनों से यह बात सामने आ रही है कि वह डायरेक्टर आदित्य धर के साथ भी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म कॉल लेकर बात कर रहे हैं और वही उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट में फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ भी सम्मिलित है.

यह भी पढ़े: Nayab Saini ने हरियाणा के सीएम पद की शपथ ली

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.