Patna में दहेज हत्या का बड़ा कांड, जेसीबी से खुद कर महिला को बालू में दफनाया

Patna: दहेज के लालच में ससुराल वालों ने पटना में एक नव विवाहित की हत्या के पश्चात उसके शव को बालू घाट में दफन कर दिया था।

बिहार पुलिस ने बुधवार को नव विवाहित के शरीर को बालू घाट से बरामद किया है। घटना के पक्ष से मृतक के पति, सास और ससुर घर से भाग गए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Patna Crime: 10 लख रुपए नगद और एक कत्था भूमि के लिए ले ली जान

बेटा के श्रीरामपुर निवासी रमेश राय की बेटी सोनी कुमारी का विवाह 2 साल पहले बेटा गांव के ही धीरज कुमार के संग हुआ था। परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि विवाह के पक्ष से ही ससुराल वालों ने सोनी कुमारी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी थी। सोनी कुमारी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सोनी के पति धीरज कुमार एवं उनके ससुर और सास शादी के पक्ष से ही 10 लख रुपए नगद और एक कट्ठा जमीन की डिमांड कर रहे थे।

पंचायत से भी नहीं बनी थी बात

जमीन और पैसा नहीं देने की वजह से सोनी कुमारी को ससुराल वाले अक्सर प्रताड़ित करते थे। इस दौरान कई दिनों तक उसे भूखे प्यासे रखकर उसके साथ मारपीट किया करते थे। कई दफा सोनी कुमारी ने इसकी शिकायत अपने परिवार के लोगों से भी की। इस दौरान मंगलवार को सोनी के परिवार वालों को जानकारी मिली कि सोनी की हत्या के पश्चात उसके शव को बालू घाट में दफना दिया गया है।

पुलिस ढूंढ रही है आरोपियों को

इस घटना के बाद सोनी के परिवार वालों ने बेटा थाने में सोनी कुमारी की हत्या का मामला दर्ज कराया। जानकारी मिलने के पश्चात पुलिस ने इस प्रकरण की छानबीन शुरू करते हुए बुधवार को सोनी कुमारी का 100 बालू घाट से बरामद कर लिया है। घटना से संबंध में दानापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बोला की जेसीबी मशीन से मृतका के बॉडी को बालों में दफन कर दिया गया था।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अब आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग PM Modi के खिलाफ शिकायतों की ‘जांच’ कर रहा है

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.