Rahul Gandhi के साथ लंच पर Tejashwi Yadav का ‘मछली की हड्डी’ वाला मजाक

Patna: राष्ट्रीय जनता दल के Tejashwi Yadav, जिनके मछली खाने के वीडियो ने नवरात्र से पहले राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया था, ने आज परिवार और दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन के एक वीडियो से हलचल मचा दी।

राहुल जी ने अब तक दो बार मटन खाया है- Tejashwi Yadav

विशिष्ट अतिथि कांग्रेस नेता राहुल गांधी थे। और जबकि वीडियो से किराया बहुत स्पष्ट नहीं था, श्री यादव ने अंत में एक व्यापक संकेत दिया – “राहुल जी ने अब तक दो बार मटन खाया है”।

हालांकि उन्होंने विवरण का उल्लेख नहीं किया, लेकिन संभवत: पहला वह समय था जब श्री यादव के पिता, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने श्री गांधी को चंपारण मटन पकाने की बारीकियां सिखाई थीं, जिसका एक वीडियो व्यापक रूप से प्रसारित हुआ था।

मूड मस्ती और शरारत का था, यह शुरुआत में ही स्पष्ट हो गया, जब तेजस्वी यादव, श्री गांधी के साथ सोफ़ा साझा करते हुए, यह कहते हुए सुने गए, “अरे सहनी जी, आपकी मछली की हड्डियाँ मोदी जी के गले में फंस गई हैं?”

राजनीतिक चर्चा के साथ-साथ और भी हंसी-मजाक हुआ

बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, नवरात्र से पहले मछली खाने में श्री यादव के ‘अपराध में भागीदार’ थे। राजनीतिक चर्चा के साथ-साथ और भी हंसी-मजाक हुआ, जिसके अंत में राहुल गांधी ने कहा कि अब उनकी बारी है और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा सभी के लिए खाना बनाना चाहती हैं।

एक्स, जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था, पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन का मोटा अनुवाद पढ़ें, “भारतीय जनता पार्टी भारत के लोगों से हार रही है।” अंत में, श्री यादव ने कहा, “वीडियो सौजन्य राहुल गांधी”।

नवरात्र से पहले श्री यादव द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो, जिसमें उन्हें श्री साहनी के साथ मछली का भोजन करते हुए दिखाया गया था, ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था।

जैसे ही भाजपा ने उन पर निशाना साधा, श्री यादव ने ट्वीट किया, “हमने यह वीडियो भाजपा और गोदी मीडिया अनुयायियों के आईक्यू का परीक्षण करने के लिए अपलोड किया था और हम अपनी सोच में सही साबित हुए। ट्वीट में “दिनांक” यानी तारीख कहा गया है, लेकिन इसका क्या मतलब है? बेचारे अंधभक्तों को पता है? आखिर में साहनी जी ने मिर्ची लगने की बात भी कही है।”

इस चुनाव में राजद की उम्मीदें राज्य के उन युवाओं पर टिकी हैं जो नौकरी के लिए भूखे हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान, श्री यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इस साल जनवरी में गठबंधन पर रोक लगाने से पहले 17 महीनों में ग्रैंड अलायंस सरकार द्वारा प्रदान की गई 4 लाख से अधिक नौकरियों का लगातार प्रदर्शन किया है।

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.