भोजपुरी फिल्म “सास कमाल बहु धमाल” में आम्रपाली दुबे के साथ नज़र आएंगे जय यादव

यशी फ़िल्म प्रोडक्शन(Yashi Film Production) के बैनर तले बनने वाली और फिलमची भोजपुरी प्रस्तुत फिल्म “सास कमाल बहु धमाल” का भव्य मुहूर्त सम्पन्न हो गया। इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Actress Amrapali Dubey) और जय यादव साथ नजर आएंगे. फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और जय यादव भी मौजूद रहे, जो फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए. इस अवसर पर फिल्म के निर्माता आदित्य पिट्टी व पंकज तिवारी और निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रति उम्मीदें व्यक्त कीं.

“सास कमाल बहु धमाल” एक पारिवारिक और हास्य प्रधान फिल्म होगी

उन्होंने बताया कि फिल्म “सास कमाल बहु धमाल” एक पारिवारिक और हास्य प्रधान फिल्म होगी, जो सास-बहू के रिश्ते पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी में कॉमेडी और इमोशन्स का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिलेगा. इस फिल्म को लेकर इश्तियाक शेख बंटी ने कहा कि हम फिल्म को भव्य पैमाने पर बनाने जा रहे हैं. यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाली है. सभी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि हमने इस फिल्म की कहानी पर बेहद मेहनत की है. उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.

फिल्म “सास कमाल बहु धमाल” की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है

आपको बता दें कि फिल्म “सास कमाल बहु धमाल” में आम्रपाली दुबे और जय यादव के अलावा, मणि भट्टाचार्य, ज्योति मिश्रा, लाडो मद्धेशिया, साहिल सिद्दीकी, अमित शुक्ला, विद्या, रश्मि शर्मा, दीपिका, प्रियंका सोनी, मुखिया जी, अमित कुमार राय जैसे अन्य जाने-माने कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म के गीत – संगीत भी कमाल के हैं. फिल्म “सास कमाल बहु धमाल” की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

मुहूर्त समारोह के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह देखा जा रहा है. आम्रपाली दुबे और जय यादव की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं. फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी और बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी. फिल्म के लेखक शकील नियाजी हैं. डीओपी डी के शर्मा हैं. एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अनिल कुमार सिंह और प्रोडक्शन कंट्रोलर विवेक कुमार है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Bihar के गैंगस्टर की यूपी में गोली मारकर हत्या

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.