CAA को लेकर BJP ने किया केजरीवाल के बयान पर पलटवार

Delhi: BJP News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर केंद्र सरकार पर अपना निशाना साधा. सीएम ने बीजेपी पर वोट बैंक को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है.

वही अरविंद केजरीवाल के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. भाजपा ने कहा कि विपक्षी दल नागरिकता संशोधन कानून पर झूठ बोलना बंद कर दें.

BJP News: CAA किसी भी भारतीय की नागरिकता को नहीं छीनता- भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर निशाना चाहते हुए कहा कि यह किसी भी भारतीय को उसकी नागरिकता से वंचित नहीं करता है बल्कि यह उन लोगों को नागरिकता प्रदान करता है जिन्हें उनकी आस्था को लेकर परेशान किया जा रहा है.

मैं नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर सांप्रदायिक तनाव को फैलाने का प्रयास करने वाले लोगों से यह कहना चाहता हूं कि वह रुक जाएं एवं झूठ बोलना बंद कर दें. भाजपा नेता ने बताया कि मैं तमिलनाडु एवं केरल की पार्टियों से नफरत ना फैलाने का आग्रह करता हूं.

BJP News: सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर भाजपा ने किया पलटवार

भाजपा के नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक अजीब बयान देते हुए कहा की नागरिकता संशोधन कानून लागू होने के पश्चात अन्य देशों के लोगों को नौकरी मिलेगी. यह किस प्रकार का तर्क है? अफगानिस्तान, बांग्लादेश वी पाकिस्तान के लोग भारत आए हैं क्योंकि वह अपने धर्म की वजह से अपने-अपने देश में सताए जा रहे थे. वह सिक्ख, इसाई, पारसी व हिंदू थे.

‘आखिर वोट बैंक की राजनीति के लिए किस हद तक जाएंगे मुख्यमंत्री’

BJP नेता ने कहा कि हम यह स्पष्ट तौर से कहना चाहते हैं कि किसी की नागरिकता या नौकरी नहीं छीनी जाएगी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वोट बैंक की राजनीति के लिए किस हद तक गिरेंगे? गृह मंत्री अमित शाह ने कई बार यह बताया है की नागरिकता संशोधन कानून किसी भी भारतीय को उसकी नागरिकता से वंचित नहीं करेगा.

यह भी पढ़े: Nayab Saini ने हरियाणा के सीएम पद की शपथ ली

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.